Hapur News: हथियारों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 3 तस्कर गिरफ्तार, 50 हजार में खरीदकर 1 एक लाख में बेचते थे पिस्टल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 06:01 PM (IST)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले की पुलिस ने आन डिमांड हथियारों (Weapons) की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 3 शातिर तस्करों को पुलिस ने गांव दोयमी फ्लाईओवर (Doyami Flyover) से गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस (Police) ने आरोपियों से 2 पिस्टल (Pistol), 5 तमंचे, 8 कारतूस और चोरी की बाइक भी बरामद की है।

ये भी पढ़े...'निरहुआ' का 10 लाख वाला वो किस्सा...मृत पिता से आज भी सपने में खाते हैं डंडे से मार!

क्या कहती है पुलिस?
जानकारी के मुताबिक, आरोपी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा के विभिन्न जिलों में आपराधिक किस्म के लोगों को हथियारों की सप्लाई करते थे। वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में जानकारी देते हुए SP दीपक भूकर ने बताया कि बीते दिन मंगलवार रात थाना देहात प्रभारी आशीष कुमार पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि हथियारों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के कुछ हथियार तस्कर गांव दोयमी की तरफ आ रहे हैं और उनके पास पिस्टल हैं, जिनकी वह सप्लाई करने वाले हैं।

ये भी पढ़े...Agra News: अमेरिका से लौटा युवक निकला Corona पॉजिटिव, गले में खराश होने पर निजी लैब में कराई थी जांच

पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के 3 तस्करों को किया गिरफ्तार
वहीं, मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने गांव दोयमी के निकट फ्लाईओवर पर सख्ती के साथ चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को बाइक पर सवार तीन संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए, उन्हें रोकने का इशारा किए गया लेकिन वह रूकने की बजाए फरार होने का प्रयास करने लगे। जिसे देख पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को उसी समय दबोच लिया। साथ ही पुलिस ने उनसे पिस्टल, तमंचे और कारतूस भी बरामद किए है। साथ ही पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह यूपी,उत्तराखंड और हरियाणा के विभिन्न जिलों में आन डिमांड हथियारों की सप्लाई करते हैं। जिसमें वह 50 से एक लाख की पिस्टल और पांच से दस हजार रुपए में तमंचा बेचते थे। बता दें कि गिरफ्तार आरोपियों में से 2 आरोपी आकाश और हरीश जिला गौतमबुद्ध नगर के थाना जेवर के अहमदपुर गढ़ी के रहने वाले है जबकि मोहित गौतम बुद्ध नगर के थाना ककोड़ क्षेत्र के बैलाना का रहने वाला है।

Content Editor

Harman Kaur