Hapur News: दहेज उत्पीड़न मामले में दबिश देने आई हरियाणा पुलिस पर आरोपियों ने किया हमला, मारपीट कर किया घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 03:36 PM (IST)

हापुड़ (सुनील गिरि): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद हापुड़ (Hapur) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां पर जिले के थाना देहात क्षेत्र के ग्राम मुरादपुर निजामसार (Muradpur Nizamsar) में हरियाणा पुलिस (Haryana Police) दबिश देने के लिए आई। जिसमें आरोपियों ने हरियाणा पुलिस की महिला हेड कांस्टेबल सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और हिरासत में ली गई एक आरोपी महिला को छुड़ाकर ले गए। घटना के बाद हरियाणा पुलिस के जवानों ने थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः बिजली कर्मचारियों की 72 घंटे की हड़ताल के बावजूद सरकार से नहीं बनी सहमति, अनिश्चितकालीन हड़ताल की आशंका

बता दें हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) के एनआईटी महिला थाने में अंशु नाम की महिला ने अपने पति विपिन धारीवाल सहित सास-ससुर ननद व ननदोई के खिलाफ एक मुकदमा पंजीकृत करा रखा था, जिसमें कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। इसलिए हरियाणा पुलिस के कुछ जवान महिला कांस्टेबलों के साथ गिरफ्तारी के लिए इनके गांव मुरादपुर निजामसार पहुंचे थे। जहां उन्होंने आरोपियों में से मोनिका नाम की महिला को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद पुलिस टीम पर इनके परिवार के लोगों ने हमला कर दिया और हिरासत में ली गई महिला को छुड़ा लिया गया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Crime News: बहन की शादी से नाराज युवक ने उठाया खौफनाक कदम, ससुर की कर दी हत्या

हरियाणा पुलिस ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
महिला को छुड़ाने के बाद उन्होंने हरियाणा के पुलिस कर्मियों के साथ जमकर मारपीट भी की गई। जिसमें एक महिला कॉन्स्टेबल के कपड़े तक फाड़ दिए गए। इनके साथ हुई मारपीट से उनको चोटें भी आई हैं। जिसके बाद हरियाणा पुलिस के पुलिसकर्मियों ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। हापुड़ देहात पुलिस द्वारा इनकी शिकायत लेकर आगे की जांच की जा रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static