दिल्ली में दंगे की भेंट चढ़ा हापुड़ का युवक, घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 04:22 PM (IST)

हापुड़: नागरिकता संशाेधन कानून को लेकर दिल्ली में भड़के दंगे में अब तक 34 लोगों की मौत हो चुकी है। इस दंगे की भेट जनपद के गांव सलाई का रहने वाला 25 वर्षीय मोहसिन भी चढ़ गया है। इस दंगे में मोहसिन की मौत हो गई है। मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया है।

बता दें कि हापुड़ के गांव सलाई के रहने वाले मजदूर साजिद का तीसरे नंबर पर बेटा मोहसिन नोएडा में रहकर मैरिज होल में जनरेटर रेंट पर लगाया करता था। मोहसिन की शादी 3 महीने पहले हुई थी। मंगलवार को भी मोहसिन अपने अल्टो कार से डीजल लेकर अपने काम पर जा रहा था। इसी दौरान वह दंगा क्षेत्र में फंस गया । दंगाइयों ने उसकी गाड़ी जला दी और उसकी भी हत्या कर दी। मोहसिन सुबह अपने घर वापस नहीं लौटा तो उसके परिवार वालों ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो उसका मोबाइल बंद बता रहा था।

PunjabKesari

पिता साजिद अपने बेटे की तलाश में निकल गए जहां वह काम करता था वहां जाकर देखा तो मोहसिन का कुछ पता नहीं चल सका।  दिल्ली के दंगे की सूचना जैसे ही उन्हें मिली तो उसके पिता ने हिम्मत करके जीटीबी अस्पताल पहुंचा तो उसने अपने बेटे का शव देखा तो वह बेहोश गए।

फिलहाल मोहसिन अब इस दुनिया में नहीं रहा लेकिन अब देखना है कि सरकार की तरफ से क्या उसके परिवार को कुछ आर्थिक मदद मिलती है। दंगाइयों के खिलाफ सरकार क्या कर्रवाई करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static