दरिंदगीः छात्रा को नशीला पदार्थ पिला कर किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2017 - 03:30 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन बेखौफ बदमाश कानून-व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला बरेली जिले का है, जहां एक बीटेक की छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर आरोपी सीनियर छात्र, उसकी मां और बहन के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट के मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

सीनियर छात्र ने दिया झांसा
पीड़ित छात्रा ने 2013-14 के सत्र में रिठौरा कस्बा स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक में प्रवेश लिया। छात्रा बरेली स्थित हॉस्टल में रहकर कॉलेज आती-जाती थी। कॉलेज में रिठौरा निवासी सीनियर छात्र गौरव साहू ने उसे बरेली से आने-जाने में समय बर्बाद होने का तर्क देकर अपने मकान में किराए पर कमरा दिला दिया। छात्रा उसके झांसे में आ गई और गौरव के यहां किराए पर रहने को राजी हो गई।

नशीला पदार्थ पिला कर किया रेप
आरोप है कि एक दिन उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। बाद में बेहोशी पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने वीडियो क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर वह पिछले 4 साल से यौन शोषण करता आ रहा। वही 4 माह पहले जब छात्रा समर ट्रेनिंग के लिए गाजियाबाद गई तो आरोपी उसके पीछे-पीछे वहां भी पहुंच गया और उसे जबरदस्ती घर ले आया। छात्रा के विरोध करने पर उसको बेल्ट से पीटा और गर्म चाकू से दाग दिया। छात्रा ने जब इसकी शिकायत 8 दिन पहले आरोपी के परिजनों से की तो गौरव की मां और बहन ने भी उसके साथ मारपीट की।

पुलिस ने किया मामला दर्ज 
पीड़िता ने हाफिजगंज पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन उसे वहां से भगा दिया गया। इस मामले में एएसपी देहात डॉ. ख्याति गर्ग ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। छात्रा ने जो भी आरोप लगाए हैं, उनका परीक्षण कर विवेचना की जाएगी। यदि वीडियो के साक्ष्य मिलते हैं तो आइटी एक्ट की धारा भी जोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस गंभीर मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।