ड्राईवर से अभद्रता करना दो पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, SP ने किया निलंबित

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 11:46 AM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली में ड्राईवर से अभद्रता करना दो पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में वायरल वीडियो एसपी के संज्ञान में आने के बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ दण्डात्मक कार्रवाई की गई है। एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया जबकि एक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।  

दरअसल, पुलिसकर्मियों द्वारा ड्राईवर से अभद्रता की घटना थानाभवन थाना क्षेत्र की है। वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक पिकअप चालक के साथ अभद्रता करते नजर आ रहे हैं। इस पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच सीओ थानाभवन को सौंपी गई। जांच में पता चला कि पिकअप चालक ने पीआरवी के दुपहिया वाहन पर तैनात दोनों पुलिसकर्मियों की बाइक पर टक्कर मारते हुए उन्हें गिरा दिया था। इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों और पिकअप चालक के बीच वाद-विवाद हुआ।

मामले में दोनों पुलिसकर्मी पिकअप चालक से दुर्व्यहार के दोषी पाए हैं। इनमें से एक पुलिस विभाग में हैड कांस्टेबिल है, जिसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। दूसरा पुलिसकर्मी होमगार्ड है, जिसके खिलाफ दण्डात्मक कार्रवाई के लिए जिला कमांडेंट होमगार्ड को रिपोर्ट प्रेषित कर दी गई है। दोनों के विरूद्ध विभागीय कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है।
                      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static