कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दाश्त: श्रीकांत शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 04:40 PM (IST)

मथुरा: जनपद की कानून व्यवस्था पर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने एसएसपी के साथ समीक्षा की। इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मथुरा पहुंचे जहां उन्होंने लोक निर्माण विभाग के गैस्ट हाऊस पर कार्यकर्ताओं के साथ औपचारिक बैठक की। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा साथ ही उन्होंने जनपद की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर एसएसपी के साथ समीक्षा की।

उन्होंने लोगों की एक-एक कर समस्याएं सुनी। समस्याएं सुनने के बाद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा तुरंत निस्तारण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इसके अलावा लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के बाद पहली बार जनपद के अधिकारियों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज से सुरक्षा को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाए। वहीं चौक बाजार में हुई लस्सी विक्रेता की हत्या के मामले में गंभीरता से कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि चौक बाजार में हुई घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से बात हुई है जिसमें कई लोगों को पकड़ कर पुलिस जेल भी भेज चुकी है। बाकी बचे अभियुक्तों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। जो भी व्यक्ति कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का काम करेगा उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और किसी भी ऐसे व्यक्ति को माफ नहीं किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मृतक लस्सी विक्रेता के परिजनों को 5 लाख रुपए की मदद की भी बात कही है।

Anil Kapoor