Lucknow: टी 20 मुकाबले में एक भी सिक्स नहीं लगा, क्या आपको भी लगता है कि पिच में बल्लेबाजों के लिए कुछ नहीं था ?

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 12:39 PM (IST)

लखनऊ: भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को हुए दूसरे T20 के मुकाबले में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। वहीं जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने लखनऊ की पिच पर उठाया सवाल खड़ा किया है। हार्दिक पंड्या ने कहा कि जिस मैदान में हमें मैच खेलना है वहां यह सुनिश्चित होना चाहिए कि पहले से ही पिच तैयार हो। लखनऊ की पिच पर बल्लेबाजों को खेलने में काफी मुश्किल आ रही थी और भारतीय टीम 100 रनों का टारगेट 20 वें ओवर में जाकर चेज़ कर पाई। इस पूरे टी20 मुकाबले में एक भी सिक्स नहीं लगा।

बता दें कि रविवार को सीएम योगी ने बेल बजाकर भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मैच के रेफरी जवागल श्रीनाथ एवं भारतीय टीम के पूर्व कोच एवं कॉमेंटेटर रवि शास्त्री ने भी बेल बजायी। इससे पहले सीएम योगी ने इकाना स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान मिशेल सेंटनर से भी मुलाकात की। इस दौरान दोनों कप्तानों ने सीएम योगी को पुष्प गुच्छ भेंट किया। मैदान पर ही सीएम योगी ने गुब्बारे उड़ाकर मैच का उद्घाटन किया और फिर बेल बजायी। 

इस दौरान स्टैंड में बैठे दर्शकों ने भी शोर मचाकर सीएम का स्वागत किया तो सीएम ने भी दर्शकों का अभिवादन किया। इसके बाद सीएम योगी ने वीआईपी स्टैंड में बैठकर कुछ देर तक मैच का भी अवलोकन किया। इस अवसर पर सीएम योगी के साथ पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, सीएम के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, प्रमुख सचिव सीएम, गृह एवं सूचना संजय प्रसाद, अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल, डीजीपी देवेंद्र सिंह चौहान और लखनऊ की मंडलायुक्त रोशन जैकब समेत तमाम बड़े अधिकारी उपस्थित रहे।

Content Writer

Imran