हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को बताया सबसे बड़ी राष्ट्रवादी पार्टी, स्मृति ईरानी के लिए कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 10:58 AM (IST)

अमेठीः कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को सबसे बड़ी राष्ट्रवादी पार्टी बताया है। उन्होंने कहा कि इस देश की मिट्टी में समय-समय पर बलिदान देने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं का खून मिला हुआ है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी देश की सेनाओं के शौर्य पर राजनीतिक रोटियां सेंक रही है, जबकि कांग्रेस देश के ज्वलंत मुद्दों यानी शिक्षा, स्वास्थ्य और किसानों पर चुनाव लड़ रही है। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर भीषण हमला हुआ, लेकिन मौके पर इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ कहां से आया इसकी जांच खुद को देश का चौकीदार बताने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने नहीं कराई।

अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि वह सिर्फ अभिनय कर सकती हैं, राजनीति उनके बस की बात नहीं है। उन्होंने दावा किया कि इस बार अमेठी में राहुल के पक्ष में एकतरफा जनसमर्थन है। इस बार तो राहुल का कोई मुकाबला ही नहीं है। इस बार यहां की जनता राहुल को भारी मतों से जिताएगी।

इस संबंध में उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अमेठी में कृषि के साथ-साथ, औद्योगीकरण का भी विकास हुआ हैं। अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए राहुल गांधी के दृष्टिकोण में विकास का मिश्रित मॉडल शामिल हैं। किसान, नौजवान और मजदूर के लिए राहुल गांधी काम कर रहे हैं।
 

Deepika Rajput