हरदोई: खेलते-खेलते बोरवेल में जा गिरा 3 साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 12:25 PM (IST)

हरदोई: यूपी में हरदोई के हरपालपुर कोतवाली इलाके में 3 साल का मासूम के बोरवेल गिनने से हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस व दमकल कर्मी रेस्क्यू ऑपरेशन के जरिए बच्चों को बाहर निकालने का प्रसास कर रहे हैं। 

जानिए क्या है मामला?
बता दें कि हरपालपुर थाना इलाके के सतौथा गांव में अरविंद के 2 पुत्र गांव के बाहर खेल रहे थे। एक की उम्र 7 साल है, जबकि दूसरे की उम्र 3 साल है। दोनों बच्चे खेलते-खेलते पुराने बोरबेल के पास पहुंच गए और अचानक ही इस बोरवेल में 3 साल का श्यामजीत जा गिरा। श्यामजीत के दूसरे भाई ने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के गांव वाले मौके पर पहुंच गए। ऐसे में परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के साथ राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है।

दमकल कर्मी सुशील कुमार ने बताया कि जेसीबी से गड्ढे की खुदाई चल रही है। ये सूखी बोरवेल है, जिसमें बच्चा गिरा है।  करीब 15 से 20 फीट की खुदाई हो चुकी है। हमारी कोशिश है कि बच्चे को सकुशल निकाल लिया जाए।

स्थानीय निवासी रोहित मिश्रा ने बताया कि प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। घटना के बाद ऑपरेशन शुरू करने में काफी देर हुई। अब कोशिश की जा रही है। वहीं जो एंबुलेंस आई, उसमें भी इतनी ऑक्सीजन नहीं थी कि बच्चे को पर्याप्त मात्रा में सांस मिलती। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj