दर्दनाक हादसा: हरदोई में DCM और ट्रैक्टर ट्रॉली की जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, 30 घायल

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 09:40 AM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 के करीब लोग घायल हो गए। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसा हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके में सदरपुर के पास हुआ। ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार लोग एक तिलक समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे ट्राली पलट गई और उसमें दबकर 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 30 लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बघौली थाना क्षेत्र के भारतपुरवा निवासी रामप्रकाश पाल की पुत्री का बुधवार की रात सांडी थाना क्षेत्र के ससेड़ा मजरा धोंधी गांव में तिलक था। परिवार और गांव के लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर तिलक चढ़ाने गए थे।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में भारतपुरवा निवासी रज्जू (40), शंकर (60) और विश्राम (45) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान ऋषी कुमार (60), गंगाराम (50) और सुरसा थाना क्षेत्र के बंधिया निवासी बालक राम (60) ने दम तोड़ दिया।        

Deepika Rajput