साक्षी के मुद्दे में कूदे BJP MLA श्याम प्रकाश, की ये आपत्तिजनक टिप्पणी

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 04:06 PM (IST)

हरदोईः बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक से शादी करने के बाद पिता से जान को खतरा बताकर हलचल मचा दी है। अब इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है। दरअसल, हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने इस मुद्दे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

विधायक ने फेसबुक पर लिखा है कि 'जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय पर मीडिया, टीवी डिबेट में विधायक की गलती बता रहे हैं उनकी बेटी या बहन जिस दिन किसी (जाति सूचक शब्द- चमार) के साथ भाग कर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द और समाज में बेइज्जती का एहसास हो जाएगा'।

जानिए, क्या है मामला?
गौरतलब है कि, विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

साक्षी ने आरोप लगाया कि सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील कि है कि वह उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

विधायक बोले मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं
वहीं बेटी के आरोपों पर बीजेपी विधायक ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है। बेटी बालिग है। उसको निर्णय लेने का अधिकार है। मेरे या मेरे परिवार की तरफ से किसी को धमकी नहीं दी गई है। हम अपने काम में व्यस्त हैं। मैं अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं। बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं ‘मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है।

Deepika Rajput