हरदोई: घर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 03:47 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफांस किया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि देहात कोतवाली के एक गांव में सेक्स रैकेट चल रहा है इस पर पुलिस ने देर रात छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने पांच युवतियों साथ कई युवक को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार युवतीयिों से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि रैकेट संचालिका को मौके से फरार हो गई है। उसकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला हरदोई जनपद के देहात कोतवाली के अब्दुल पुरवा गांव का बताया जा रहा है। जहां पर एक मकान में सेक्स रैकेट का का गोरखधंधा चल रहा था। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई, मौके पर पुलिस ने देर रात छापेमारी की। इस दौरान आपत्तिजनक हालत में पांच युवक और पांच युवतियों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया। मामले में पुलिस ने आरोपियों से पूछता की। पूछताछ के दौरान पता चला कि युवतियों में दो कोलकाता की रहने वाली बता रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले में विधिक कार्रवाई कर सेक्स रैकेट संचालिका की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सैक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी। इस पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए देर रात पांच को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की गई है। पांच युवतियों में दो कोलकाता की रहने वाली हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाता है। उसके ऊपर कार्रवाई की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static