हरदोई: रुपयों के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में आइसक्रीम विक्रेता की बेरहमी से पिटाई

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 01:39 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में एक आइसक्रीम विक्रेता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल एक गांव में आइसक्रीम बेचने गए आइसक्रीम विक्रेता का गांव में आइसक्रीम के रुपयों के लेन-देन को लेकर बच्चों से कहासुनी हो गयी। जिसके बाद बच्चों के परिवारी जनों ने आइसक्रीम विक्रेता को घेर लिया और लाठी-डंडों से उसकी बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान आइसक्रीम विक्रेता की पिटाई का वीडियो किसी ग्रामीण ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

पिटाई का मामला हरदोई जिले के कोतवाली बेनीगंज इलाके का है। दरअसल स्थानीय थाना इलाके के कस्बा बेनीगंज का रहने वाला मो. आमिर आइसक्रीम बेचने के लिए पड़ोस के गांव गया था। जहां गांव के ही रहने वाले छुटक्के के घर के कुछ बच्चे आइसक्रीम लेने पहुंचे। आइसक्रीम लेने के बाद बच्चों और आमिर के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद बच्चों के घर की महिलाएं और पुरुष मौके पर आ गए। महिलाओं ने आमिर की लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो गांव में ही किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के सामने आने और मामले की शिकायत के बाद इलाकाई पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static