मातम में बदली शादी की खुशियांः पलक झपकते हुए हादसे में दो टुकड़ों में बंटी कार, मां व दो बेटियों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 07:19 PM (IST)

हरदोई: स्टेयरिंग के अचानक बहक जाने से बेकाबू हुई आल्टो कार पेड़ से टकरा कर दो टुकड़ों में बंट गई, बुधवार की शाम टड़ियावां थाने के हरिहरपुर पेट्रोल पंप के पास हुए इस हादसे में मां और उसकी दो बेटियों की मौत हो गई। इसके साथ ही चार लोगों के जख्मी होने की खबर है। पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है।

हादसे से गम में बदली खुशियां
बताया गया है कि बुधवार को टड़ियावां थाने के तौकलपुर निवासी 46 वर्षीय यासीन अली पुत्र आशिक अली अपने रिश्तेदार उसी थाने के जयराज पुर निवासी 35 वर्षीय टूनी पुत्र नादिर अली, टूनी की 30 वर्षीय पत्नी रोजी और उसकी बेटियों 7 वर्षीय अलीना, 5 वर्षीय सेलिना, 3 वर्षीय हिना और 2 वर्षीय गुलनाज़ के साथ अपनी आल्टो कार नंबर यूपी-32/एएक्स/3432 से जा रहा था। उसी बीच रास्ते में हरिहरपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही कार का स्टेयरिंग बहक गया और कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा कर दो टुकड़ों में बंट गई। इस हादसे में रोज़ी और उसकी सबसे छोटी बेटी गुलनाज़ की वहीं पर मौत हो गई। जबकि बड़ी बेटी अलीना ने मेडिकल कालेज पहुंचते ही दम तोड़ दिया।



हादसे की जांच की जा रहीः पुलिस
हादसे का पता होते ही एसएचओ अशोक कुमार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जख्मी हुए यासीन अली, टूनी, सेलिना व हिना को मेडिकल कालेज पहुंचवाया। हादसे की जांच की जा रही है।

कार काट कर निकाले गए शव
हरिहरपुर पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे का शिकार हुए लोग उसमें बुरी तरह फंस गए। ज़ख्मी लोगों को तो किसी तरह निकाल लिया गया, लेकिन उसमें फंसे हुए शवों को निकालने के लिए कार को काटना पड़ा। जैसा कि बताया गया है कि यासीन और टूनी आपस में रिश्तेदार है। दोनों खुशी-खुशी किसी शादी समारोह में शामिल हो कर लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में पलक झपकते हुए हादसे ने सारी की सारी खुशियां छीन कर मौत का मातम बरपा कर दिया।

Content Writer

Ajay kumar