Hardoi Double Murder: पुलिस से हुई मुठभेड़ में आरोपी के पैर में लगी गोली, एक सिपाही भी घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 01:26 AM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हरदोई (Hardoi) के मझिला थाना इलाके में डबल मर्डर (Double Murder) के एक आरोपी (Accused) से पुलिस की मुठभेड़ (Police Encounter) हुई। इस मुठभेड़ में हत्यारोपी समेत एक सिपाही घायल हो गया जिनको इलाज के लिए सीएचसी शाहाबाद ले जाया गया। इससे पहले पुलिस ने 4 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

बता दें कि 22 मार्च को ग्राम पारा के रहने वाले दो युवकों की निर्मम तरीके से दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस मामले में रणवीर प्रताप सिंह उर्फ राजा बाबू समेत 10 लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। विवेचना के दौरान कुछ और नाम प्रकाश में आए जिनमें से 4 लोगों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। इसी बीच पूछताछ और मुखबिर की सूचना के आधार पर शाम को पुलिस को सूचना मिली कि हत्या में नामजद अभियुक्त कल्लू जो कि पारा गांव का रहने वाला है वह कहीं भागने की फिराक में है। पुलिस द्वारा मझिला थाना क्षेत्र में घेराबंदी की गई जिसमें कल्लू ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली आरोपी के पैर पर लगी।   

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और उसे हिकमत अमली के साथ गिरफ्तार किया है। कल्लू के पैर में गोली लगी है लेकिन उसकी स्थिति सामान्य है। एसपी ने बताया कि उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल और जिससे पुलिस पर फायर किया है वह तमंचा भी बरामद किया गया है।

Content Writer

Mamta Yadav