हरदोई: बंदूक के साथ सेल्फी ले रही थी नव विवाहिता, अचानक गोली चलने से मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 03:36 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई में एक नवविवाहिता को बंदूक के साथ सेल्फी लेने का शोक महंगा पड़ गया। जहां सेल्फी लेते समय अचानक गोली चल गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतका के पिता ने ससुरालियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। साथ ही दहेज उत्पीड़न के भी आरोप लगाए हैं। 

मामला शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्ताजमालखां का है। यहां के निवासी आकाश गुप्ता का विवाह 2 माह पहले माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राकेश गुप्ता की पुत्री राधिका के साथ हुआ था। दिन के लगभग 2 बजे ससुराल में ही बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। राधिका के गले में लगी गोली आर-पार हो गई है।

वहीं इस मामले में की जानकारी मिलते ही CO सतेंद्र सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। मौके से पुलिस ने बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया हैं। इस मामले में मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताणित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।एएसपी ने कहा कि पति पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात भी वायरल हो रही थी, लेकिन मामले में FIR दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static