हरदोई: मामूली कहासुनी पर कोटेदार ने युवक को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 06:10 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर कोटेदार और गांव के ही एक युवक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। युवक की बात से आगबबूला कोटेदार ने लात-घूसों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी कोटेदार की तलाश में जुटी है।  वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मौत की वजह जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है। जहां पर गांव के रहने वाले 23 साल के प्रेमचंद कटियार की हत्या गांव के कोटेदार कल्लू पर लगा है।  पुलिस के मुताबिक गांव का कोटेदार कल्लू और युवक प्रेमचंद्र कटियार एक साथ बैठे थे।  अचानक किसी बात को लेकर कोटेदार और युवक में विवाद हो गया। जिससे  आग बबूला कोटेदार ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे युवक की मौत हो गई। वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज तलाश शुरू कर दी है।

एसपी अमित गुप्ता ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने आरोपी कोटेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विधिक कार्रवाई कर के जेल भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static