Hardoi Road Accident: बाइक सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने कुचला, तीनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 03:13 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई (Hardoi) जिले के सांडी कोतवाली इलाके में बाइक सवार 3 युवकों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीनों की मौत हो गई। काफी समय बाद लोगों को हादसे की जानकारी हुई। जिसके बाद लोगों ने इस हादसे की खबर पुलिस को दी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें...
- संपूर्ण समाधान दिवस: हाथ की नस काट कर खून से लिखी शिकायत लेकर किसान पहुंचा तहसील, हुई मौत
रामपुरः मां के जुर्म की सजा जेल में भुगत रही 6 माह की मासूम बच्ची, कारागार प्रशासन भी रखेगा ख्याल

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांडी कोतवाली इलाके के हरदोई सांडी मार्ग के मझिया गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक पर सवार 3 लोगों को कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी लोगों को काफी देर बाद हुई। जिसके बाद किसी ने सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर मिले 2 युवको को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। जबकि तीसरे का शव पुलिस ने सड़क के किनारे तालाब से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त दिल्ली में रहकर निजी कंपनी में काम करते थे। इस समय वह अपने गांव आए हुए थे। जहां से वह तीनों अपनी बाइक से पार्टी करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में वह सड़क हादसे का शिकार हो गए।

ये भी पढ़ें...
UP civic elections: निकाय चुनाव को लेकर बसपा की बैठक आज, मायावती करेंगी संबोधित...75 जिलों के जिला अध्यक्ष होंगे शामिल
- यूपी में बारिश और ओलों ने मचाई तबाही, CM Yogi के इस आदेश से फसल नुकसान से परेशान किसानों को मिलेगी बड़ी राहत



आरोपी चालक की तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले में एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।दुर्घटना में मारे गए युवकों की पहचान सांडी कोतवाली इलाके के जजवांसी गांव के अनिल, राजवीर और विनीत के रूप में हुई है।

 

Content Editor

Harman Kaur