Hariom Yadav ने सपा पर साधा निशाना, कहा- 'पार्टी अब खत्म होने जा रही हैं, लोकसभा की सिंगल सीट भी नहीं जीत पाएगी'

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 01:22 PM (IST)

फिरोजाबाद (अरशद अली): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में मुलायम सिंह (Mulayam Singh) के समधी पूर्व विधायक हरिओम यादव (Hariom Yadav) का समाजवादी पार्टी पर जुबानी हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जब से हरिओम यादव को पार्टी ने निष्कासित किया है, तब से वह लगातार रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) और उनके पुत्र अक्षय यादव व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) लगातार उन पर हमला करते नजर आ रहे हैं। विधायक हरिओम ने कहा कि, जब से नेताजी ने पार्टी बनाई थी तब से हम नेताजी के साथ रहे।



बता दें कि, इस दौरान पूर्व विधायक हरिओम यादव ने कहा कि, जब से नेताजी ने समाजवादी पार्टी बनाई, लोकदल बनाया और क्रांति मोर्चा बनाया, तब से ही हम पार्टी के लिए काम करते चले है। उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी के लोगों ने हमें अपमानित किया, हमारे लोगों को अपमानित किया है। उन्होंने कहा कि, हमें लोगों की सेवा करनी थी इसलिए हमने बीजेपी ज्वाइन किया है और भारतीय जनता पार्टी ने हमें सम्मान दिया है। वहीं, उन्होंने सरकार की उपलब्धियों बताते हुए कहा कि, सीएम योगी ने अपराध मुक्त प्रदेश बना दिया है। गुंडे किनारा कर गए हैं और लोग शांति से जीवन जी रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः UP News: अब आपदा के लिए बस डायल करें 112 नंबर, मिलेगी हर संभव मदद



हरिओम यादव ने कहा कि, समाजवादी पार्टी अब खत्म होने जा रही हैं। समाजवादी पार्टी अब लोकसभा की सिंगल सीट नहीं जीत पाएगी। रहा सवाल मुसलमानों का तो वह अब 2024 में कांग्रेस की तरफ जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि, नगर निगम चुनाव में यादवों ने साबित कर दिया कि 70 परसेंट यादव अब बीजेपी में शामिल है। वहीं, पूर्व विधायक ने कहा कि, प्रोफेसर रामगोपाल यादव का लड़का यहां टिकट बेचने आया था, पार्षद मेयर या नगर पंचायत के सभी तरह की टिकट समाजवादी पार्टी ने बेचा है। विधानसभा चुनाव में पांच पांच करोड़ रुपए की टिकट दी गई थी। इसके बाद फिरोजाबाद के मेयर प्रत्याशी को लेकर उन्होंने कहा कि, पार्टी ने यह नहीं देखा प्रत्याशी कैसा है और किसको टिकट दिया है, इसी वजह से समाजवादी पार्टी चुनाव हारी है।

Content Editor

Pooja Gill