हैवानियत: गला घोंटकर पत्नी की हत्या, शव कमरे में दफनाया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2018 - 07:01 PM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दहेज के लालच में पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसका शव घर के कमरे में ही दबा दिया। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर शव को घर के आंगन से खोदकर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल जंगीराबाद के रामगढ़ी मोहल्ले की रहने वाली 20 वर्षीय कविता की शादी 8 दिसंबर 2017 को कोतवाली पिलखुवा के गांव छिजरची निवासी पवन से हुई। पवन मदर डेरी में काम करता है। कविता 12वीं क्लास की छात्रा थी। जो अपने पीहर में 12वीं की परीक्षा दे रही थी। मंगलवार देर शाम से कविता गायब हो गई। परिजनों के काफी ढूंढने पर जब कविता नहीं मिली तो परिजन कविता के स्कूल पहुंचे।

यहां परिजनों ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। कैमरे में पवन के साथ बाइक पर कविता जाती दिखाई दी। कविता के परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद परिजनों ने सारा मामला जंगीराबाद पुलिस को बताया। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो पवन ने सारा सच पुलिस के सामने उगल दिया। पवन ने बताया कि कविता की गला दबाकर हत्या कर शव घर के कमरे में दबा दिया है।

पुलिस देर रात अधिकारियों के साथ आरोपी को लेकर उसके गांव पहुंची और शव को घर के खुदवा कर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतका की मौसी आरोपी पवन पर गांव की ही किसी लड़की से अवैध संबंध की बात कह रही है तो दूसरी तरफ मृतका का भाई दहेज मांगने की बात कर रहा है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।