मातम में बदली शादी की खुशियां, हर्ष फायरिंग ने लील ली दूल्हे के भाई की जिंदगी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 10:42 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र में शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से दूल्हे के भाई की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर देहात के मूसानगर निवासी रज्जन सिंह परिहार के बेटे सुमित की बारात हिरनी गांव पहुंची थी। शादी के हर्षोल्लास के बीच बाराती नाच कर रहे थे।

इस बीच कुछ लोग नशे में धुत होकर हर्ष फायरिंग करने लगे। दुल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक-दूसरे को वर माला पहना रहे थे। बाराती फायरिंग करने के लिए असलहे छीना-झपटी करने लगे। इस बीच फायरिंग में एक गोली स्टेज पर खड़े दूल्हे के भाई गोलू (16) को जा लगी। दूल्हे के भाई को गोली लगते ही शादी समारोह में भगदड़ मच गई और बाराती व जनाती भाग खड़े हुए।

शादी में युवक को गोली लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दूल्हे के भाई को कानपुर स्थित हैलट अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया। घटना के चलते हर्षोल्लास से चल रही रस्मों को सादगी से पूरा कराते हुए शादी सम्पन्न कराते हुए दुल्हन को विदा किया गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Anil Kapoor