UP में अपराधी बेखौफ, समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष हर्ष यादव की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 12:01 PM (IST)

कानपुर: जिले में बेखौफ अपराधियों ने  दिनदहाड़े  समाजवादी युवजन (Samajwadi) सभा कानपुर देहात के जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या ( Murder) कर दी। आरोपीयो घटना को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में अस्पताल  पहुंचाया जा पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताया जा रहा है कि मृतक अपनी कार से दो दोस्तों के साथ कुछ घरेलू सामान लेने बर्रा दो सब्जी मंडी गया था। हरिओम दुग्ध डेयरी के पास सफेद रंग की सफारी से आए हत्यारोपी ने पिस्टल से फायरिंग कर हर्ष की कार का अगला पहिया पंचर कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक अभी 6 माह पहले ही  पूर्व युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया था। वह अपने माता पिता की इकलौता बेटा था। वहीं बेटे की मौत से परिजनों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है। 

डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जायगा। 
 

Content Writer

Ramkesh