रेलवे फाटक पर जल्दबाजी करना पड़ा महंगा, ट्रेन की आवाज में दब गई परिवार की चीखें

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 02:53 PM (IST)

प्रतापगढ़ः प्रतापगढ़ में रेलवे फाटक पार करते समय जल्दबाजी करना एक परिवार को भारी पड़ गया। जहां ट्रेन की चपेट में आने से मां सहित दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद इलाक में कोहराम मच गया है।

कोतवाली इलाके के पीथीपुर का रहने वाला राजकुमार अपनी पत्नी पुष्पा, 9 साल की बेटी जान्हवी और 8 माह की दुधमुंही बच्ची को बाइक पर बैठा कर अपने ससुराल मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। वहीं इस दौरान फैजाबाद से इलाहाबाद जाने वाली सरयू एक्सप्रेस ट्रेन का समय हो चुका था जिसके चलते रेल फाटक बंद था। बावजूद इसके साइकिल और बाइक सवार फाटक के नीचे से जल्दबाजी में ट्रैक पार कर रहे थे।

वहीं इन्ही लोगों में राजकुमार व उसका परिवार भी था। राजकुमार बाइक लेकर आगे बढ़ गया, पत्नी पुष्पा अपनी दुधमुंही बेटी को साथ लिए ट्रैक पार कर रही थी और साथ में पैदल चल रही थी। वहीं इस दौरान बड़ी बेटी को ट्रेन से बचाने के चक्कर में मां और उसकी गोद में सो रही दुधमुंही ट्रेंन की चपेट में आ गईं। तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और पिता अकेला बचकर गया। वहीं सूचना पाकर पहुंची ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tamanna Bhardwaj