हैवानियतः 2 साल तक बंधक बनाकर किशोरी से किया गैंगरेप, विरोध करने पर काट दी उंगली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 11:19 AM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ने किशोरी को मकान में 2 साल तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसकी उंगली काट दी और उसको लाठी डन्डों से मारा। वहीं पीड़िता ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है, लेकिन पुलिस सिवाय खानापूर्ति के कोई कार्रवाई नहीं कर रही। 

मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेणीनगर का है। यहां किशोरी को एक घर में पिछले दो साल से बंधक बना कर गैंग रेप किया जा रहा था। हैवानों की हैवानियत की हद तब पार हो गई जब किशोरी के विरोध करने पर दरिंदों ने उसकी उंगली काट दी और उसे बेरहमी से मारा पीट कर उसके बाल तक काट दिए। वहीं किसी तरह किशोरी जान बचाकर अपनी बहन के घर पहुंची जहां उसने पूरी आप बीती सुनाई। 

पीड़िता की मानें तो त्रिवेणी नगर के सुधीर गुप्ता और उसकी पत्नी साथ ही श्वेता गुप्ता नाम की महिला ने उसे बंधक बना लिया और उससे गलत काम करवाने लगे। पीड़िता का आरोप है कि सुधीर गुप्ता अपने घर में देहव्यापार का धंधा चलाता है। यही वजह थी की उसने उसको बंधक बना लिया।

इस पूरी घटना की जानकारी पीड़िता की बहन ने अलीगंज थाने की पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने पीड़िता की कोई मदद नहीं की। एसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार का कहना है पीड़िता का मामला दर्ज किया जा चुका है आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


 

Ruby