हाथरस के पीड़ित परिवार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल की अर्जी, प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 01:40 PM (IST)

हाथरस-प्रयागराज: हाथरस कांड को लेकर रोज नया नया खुलासा हो रहा है। मुख्य आरोपी संदीप ने जेल से पत्र लिखकर पीड़ित परिवार के खिलाफ बड़ा बयान जारी किया है। आरोपी ने आरोप लगाया है कि मृतका के साथ उसकी दोस्ती थी जोकि उसके परिवारवालों को पसंद नहीं थी। हम खेत में उससे मिलने गए थे इसी बात से नाराज होकर मां और भाई ने उसकी पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई।

अब इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है। परिवार ने हाईकोर्ट से मांग की है कि उसे लोगों से मिलने जुलने की पूरी छूट दी जाए और अपनी बात खुलकर रखने का मौका दिया जाए। बता दें कि पीड़ित परिवार की तरफ से सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र कुमार ने अर्जी दाखिल की है। 

अर्जी में कहा गया है कि पुलिस प्रशासन की बंदिशों के चलते पीड़ित परिवार घर में कैद सा होकर रह गया है। बंदिशों के चलते तमाम लोग मिलने नहीं आ पा रहे हैं।  परिवार किसी से खुलकर अपनी बात नहीं कह पा रहा है। इतना ही नहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि प्रशासन उसे घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। इंसाफ पाने के लिए पीड़ित परिवार से बंदिशें हटाई जाए। याचिकाकर्ता सुरेंद्र कुमार का दावा है कि उन्होंने पीड़ित परिवार की तरफ से अर्जी दाखिल की है। पीड़ित परिवार ने उन्हें फोन कर उनकी तरफ से अर्जी दाखिल करने और कोर्ट से दखल देने की गुजारिश की थी। बता दें कि हाईकोर्ट में आज इस मामले में सुनवाई हो सकती है। 

Ajay kumar