हाथरस केस: सामने आया चश्मदीद छोटू, कहा- खेत में पड़ी थी लड़की, उसकी मां व भाई पास खड़े थे

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 05:36 PM (IST)

हाथरसः 14 सितंबर को हुई घटना का चश्मदीद छोटू का बयान सामने आया है। छोटू ने दावा किया है कि वो खुद घटना स्थल पर मौजूद था। छोटू ने अपने बयान में कहा कि जिस खेत में लड़की पड़ी थी, वह खेत उसका ही है। घटना वाले दिन चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचा तो लड़की की मां व उसका भाई मौके पर था। जबकि लड़की जमीन पर पड़ी हुई थी।

14 सितंबर को हुई घटना के बारे में छोटू ने कहा कि मैं अपने खेत में चारा काट रहा था। तभी मैंने चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी। मैं वहां पर पहुंचा तब खेत में लड़की के भाई व मां खड़े हुए थे और लड़की खेत में लेटी हुई थी। इसके बाद मैं लवकुश व उसकी मां को लाने के लिए चला गया। छोटू का दावा है कि जब वह खेत दोबारा पहुंचा तो लड़की का भाई वहां से चला गया। लड़की की मां ने कहा कि जा घर चला जा, बेटे को बुला ला। जब मैं गांव आ रहा था तो रास्ते में गुड्डू भाई साहब मिले। मैंने उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद लड़की के घर आकर बताया तो लड़की के भाई से कहा कि चलो तुम्हारी बहन की हालत खराब है। तो लड़की के भाई ने कहा कि जब 5-6 लोग आ जाएंगे तब मैं आऊंगा। छोटू ने कहा कि इसके बाद वह अपने घर आया और सभी को लड़की के बारे में जानकारी दी। फिर गांव में भीड़ जुटी और सभी खेत में वारदात स्थल पहुंचे। यही बात मैंने पुलिस लाइन में एस.आई.टी. को भी बताई है।

चश्मदीद छोटू का बयान सामने आने के बाद सी.बी.आई. ने उसे बयान दर्ज कराने के लिए उप कृषि निदेशक कार्यालय स्थित अपने कैंप में तलब किया। इस दौरान छोटू और उसके भाई से पूछताछ की गई। 

Tamanna Bhardwaj