हाथरस केस: फिर से आमने-सामने होंगे निर्भया केस के वकील एपी सिंह व सीमा कुशवाहा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 03:23 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के हाथरस में किशोरी संग हुए गैंगरेप व हत्या से पूरे देश में शोक व क्रोध की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं दिल्ली गैंगरेप के दरिंदों को फांसी की सजा दिलाने वाली वकील सीमा कुशवाहा व निर्भया के दोषियों का मुकदमा लड़ने वाले अधिवक्ता एपी सिंह हाथरस के आरोपियों का केस लड़ेंगे।

बता दें कि हाथरस में 19 वर्षीय लड़की के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ने इसके लिए सहमति दे दी है और जरूरी दस्तावेज पर हस्ताक्षर भी कर दिए हैं।

वकील सीमा ने कहा कि निर्भया के मामले में दोषियों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने में पुलिस का पूरा सहयोग मिल रहा था, लेकिन इस मामले में पुलिस का रवैया पूरे मामले को लीपापोती करने का है। इसलिए उन्हें पता है कि मामले में आरोपियों का सजा दिलाना आसान नहीं होगा। लेकिन, उनके पास कुछ ऐसे तथ्य व साक्ष्य आएं जो आरोपियों को सजा सुनिश्चित कराने में उनकी मुश्किलों को कम करेंगी।

इस बाबत एपी सिंह ने कहा कि आरोपियों के परिवार ने उनसे अपना मुकदमा लड़ने के लिए आग्रह किया है और वह इसके लिए तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने भी उन्हें हाथरस मामले में आरोपियों का मुकदमा लड़ने के लिए नियुक्त किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static