हाथरसः दिल्ली से आई CBI टीम ने डॉक्टर के घर पर की छापेमारी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 04:19 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में उस समय हड़कंप मच गया, जब शनिवार सुबह नई दिल्ली से आई सीबीआई की टीम ने एक डॉक्टर के घर छापेमारी की। सीबीआई टीम की छापेमारी के दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। सीबीआई टीम ने करीब तीन घंटो तक डाक्टर व उनके बेटे से बंद कमरे में पूछताछ की। इस दौरान सीबीआई की टीम ने किसी को आने जाने नहीं दिया।



बता दें कि यह मामला जिले के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बारहसैनी का है। यहां पर रहने वाले डॉक्टर पंकज गुप्ता के घर सीबीआई टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की है। इस दौरान सीबीआई ने डा. राधा शरण गुप्ता और बेटे पंकज गुप्ता से पूछताछ की। टीम ने डॉक्टर के लैपटॉप और मोबाइल भी जप्त कर लिया। डा. राधा शरण गुप्ता बीएएमएस है और उनका नगर में ही उनका क्लीनिक है। टीम क्यों आई है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं हुई है वहीं सीबीआई के अधिकारी अभी कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं। सीबीआई ने लगातार कई घंटों तक पूछताछ व छानबीन की।



CBI raid के बारे लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं
दरअसल, जब डॉक्टर के घर सीबीआई ने छापेमारी की तो इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया। लोग इस CBI raid के बारे में तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे है। लेकिन अभी सीबीआई टीम द्वारा डॉक्टर के घर छापेमारी का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। 

Content Editor

Pooja Gill