हाथरस गैंगरेप: डॉ कुमार विश्वास बोले- देखते-देखते कबीले में बदल रहा पूरा समाज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 06:47 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में निर्भया जैसी सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित दलित युवती की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। राजनीति से लेकर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने योगी सरकार से पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग की है। इस बीच भारतीय हिंदी साहित्य के कवि व राजनेता कुमार विश्वास ने अलग लहजे में निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उप्र में मानवता, प्रशासन, नैतिकता, व्यवस्था, कानून व पुलिस को अंतिम प्रणाम। देखते-देखते पूरा समाज कबीले में बदल रहा।

PunjabKesari

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा कि, “उप्र में मानवता, प्रशासन, नैतिकता, व्यवस्था, कानून व पुलिस को अंतिम प्रणाम। गुड़िया जैसी मासूम बेटियों के लिए हमारा समय, हमारा देश शायद बना ही नहीं है ! या हम बेटियां डिजर्व ही नहीं करते। देखते-देखते पूरा समाज कबीले में बदल रहा।

गौरतलब है कि बीते 14 सितंबर को थाना चंदपा क्षेत्र के एक गांव में अपनी मां के साथ खेत पर चारा लेने के लिए गई 19 साल की दलित युवती से गांव के ही चार हैवानों ने पहले तो गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद जान से मारने की कोशिश से रीड़ की हड्डी को तोड़ जीभ को काट दिया। युवती के चीखने चिल्लाने से मौके पर ग्रामीणों को आता देख दबंग वहां से फरार हो गए। जिसके बाद युवती को अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने युवती की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली एम्स रेफर कर दिया। जिसके बाद युवती को अलीगढ़ से दिल्‍ली सफदरगंज अस्पताल लाया गया। एम्‍स में दलित युवती का इलाज चल रहा था। लेकिन आज युवती ने अपने जीवन को अलविदा कह दिया।

 

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static