हाथरसः बकरी चराने गई नाबालिग से अधेड़ ने किया रेप

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 04:38 PM (IST)

हाथरस: यूपी के हाथरस में नाबलिग युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति पर आराेप लगाया है। जाे न केवल उसके साथ रेप करता था बल्कि बताने पर मारने की धमकी भी देता था। नाबालिग के साथ महीनाें से कर रहे रेप का आखिरकार पता चल ही गया। पीड़िता ने घर आकर सारी घटना बताई ताे परिजनाें के हाेश उड़ गए। परिजनाें ने पीड़िता काे लेकर थाने पहुंचे जहां आराेपी के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज कराई। 

 

मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एक गांव का है। गांव का ही अधेड़ व्यक्ति नाबलिग युवती के साथ कई महीनों से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। वहीं पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की घटनाओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तालाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

 

बेटी ने खुद बताया, तब हमें मालुम हुआः पीड़िता का पिता 

पीड़िता के पिता ने बताया कि जब उसकी लड़की बकरी चराने के लिए जाया करती है। तभी वह व्यक्ति हर रोज उसे जबरदस्ती पकड़ कर ले जाता है और उसके साथ गलत काम करता था। एक दिन उसकी बेटी ने खुद आकर पूरी घटना के बारे में बताया। तब हमने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। आरोपी अभी फरार है।

आराेपी जल्द हाेगा गिरफ्तारः एसपी 

एएसपी सिदार्थ वर्मा ने बताया कि परिजनों के तहरीर पर आराेपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी की तालाश जारी है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Ajay kumar