हाथरसः न्याय की खातिर पानी की टंकी पर चढ़े मां बेटे

punjabkesari.in Friday, Jun 16, 2017 - 02:31 PM (IST)

हाथरसः हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली के गांव खेड़ा पारसोली में हुई हत्या के मामले में आरोपियों के न पकड़े जाने से नाराज मां-बेटे आवास विकास कॉलोनी में पानी की टंकी पर चढ़ गए। करीब एक घंटे तक मां-बेटे टंकी पर ही रहे। पुलिस की काफी कोशिश के बाद दोनों को नीचे उतरा गया।

जानिए पूरा मामला
दरअसल कोतवाली इलाके में उस समय अचानक अफरा-तफरी मच गई जब एक मां बेटे पानी की टंकी पर चढ़ गए। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। नीचे आ जाओ, नीचे आ जाओ की आवाजें सुनाई देने लगी है। दरअसल, मां बेटे अपने पिता की हत्या के मामले में न्याय पाने के लिए सरकारी पानी की टंकी पर चढ़ गए और पुलिस पर न्याय न दिलाने का आरोप लगाने लगे।

25 जनवरी को हई थी हत्या
बता दें कि चंदपा के गांव खेड़ा पारसोली के अतर सिंह की 25 जनवरी को उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह किसी काम से घर से बाहर जा रहा था। जब वह गांव रघुपुरा के पास था, तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कर्रवाई न होने पर पीड़ित परिवार ने टंकी पर चढ़ मांग की।

काफी कोशिश के बाद पुलिस ने दोनों को नीचे उतरा 
इसके बाद मामले की सूचना पर दमकल, पुलिस फ़ोर्स पहुंच गई, पुलिस अधिकारियों ने काफी समझाया लेकिन पीड़ित पक्ष ने किसी की न सुनी, उनका यही कहना था कि न्याय मिलना चाहिए। पुलिस की काफी कोशिश के बाद दोनों को नीचे उतरा गया।

जानिए क्या कहती है पुलिस
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है, पीड़ित पक्ष को यह गलतफहमी हुई थी। उन्होंने कहा कि यह सच है, आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई है, लेकिन उनके खिलाफ कोर्ट से रिकवरी वारंट निकल चुके हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-