हाथरस में कुल्हाड़ी से काटकर पति-पत्नी की हत्या, मामूली विवाद के चलते पिता-पुत्र ने दिया वारादात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 05:32 PM (IST)

Hathras News: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां होली के दिन दबंग पिता-पुत्र ने पास ही के गांव में रहने वाले दंपती की घर में घुसकर कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पहले आरोपी पिता-पुत्र ने बिस्तर पर लेटे पति को लाठी से जमकर पीटा। वहीं, जब पति को बचाने पत्नी दौड़ी तो उसे भी लाठियों से पीटा। मारपीट में घायल होने बाद दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना की सूचना पाकर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला?
घटना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव पोरा की है। जहां होली के त्योहार पर बॉबी (44) पुत्र महावीर का बीती रात को पास के गांव टोडरपुर के नन्नू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उस समय तो लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों गुटों को शांत करा दिया था। परिजनों के मुताबिक, रात 11 बजे बॉबी और उनकी पत्नी सुनीता ने गांव के लोगों से होली मिलने के बाद अपने घर के बाहर छप्पर के नीचे सो गए थे। करीब साढ़े 11 बजे नन्नू और उसके 2 बेटे राजकुमार और रामू शराब पीकर वहां पर आ गए।

इन लोगों ने आते ही चारपाई पर सो रहे बॉबी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जब पति का शोर सुनकर पत्नी सुनीता उन्हें बचाने आई तो नन्नू के बेटे राजकुमार और रामू ने उनपर भी लाठियां बरसाईं। इसके बाद दोनों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर डाला। शोर सुनकर घर के बाकी लोग मौके पर पहुंचे तो हत्यारोपी धमकाते हुए मौके से फरार हो गए।

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही कोतवाल आशीष कुमार सिंह, सीओ सिकंदराराऊ डॉ आनंद कुमार और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल भी रात को ही घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना को लेकर परिवार के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद दंपती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। देर रात को पुलिस ने नन्नू, उसके बेटे राजकुमार और रामू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, पुलिस ने दबिश देकर हत्याकांड के आरोपी नन्नू और उसके एक बेटे रामू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि राजकुमार समेत 3 आरोपी अभी भी फरार हैं।

क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि हत्याकांड को रात को अंजाम दिया गया है। पिता और 2 पुत्रों समेत 5 लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur