हाथरस: अब 6 साल की मासूम की रेप के बाद मौत, गुस्साए परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 01:12 PM (IST)

हाथरस: हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद जिले में एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 15 दिन पहले दुष्कर्म का शिकार हुई 6 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है। गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया है। परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाएगा और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। 



दरअसल, 15 दिन पहले सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई निवासी 6 वर्षीय बालिका के साथ अलीगढ़ जिले के इगलास गांव में रेप की घटना हुई थी। लड़की का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। लड़की की मौत हो गई है। घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है। परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाएगा और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। 



इस मामले में अब समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। जबकि पीड़िता के पिता ने इगलास थाने के एसओ पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए सस्पेंड किए जाने की मांग की है। पिता ने कहा कि मेरी मांग है कि असली अपराधी को गिरफ्तार किया जाए और इगलास के एसओ को सस्पेंड किया जाए। पिता ने शिकायत कि है कि जिला प्रशासन उनके कहने पर भी मामले पर सुध नहीं ली है। बहरहाल, परिवार धरने पर बैठा है।

Ajay kumar