हाथरस: CM के आदेशों को ठेंगा दिखाते अधिकारी, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ा रहे धज्जियां

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 03:42 PM (IST)

हाथरस: सूबे की योगी सरकार वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए लगातार प्रयास कर रही है। लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग में रहने की लगातार अपील कर रही है। लेकिन योगी सरकार के फरमान का माखौल सरकारी दफ्तरों में उड़ता दिख रहा है। प्रदेश के हाथरस जिले में कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित अपर जिलाधिकारी कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं जा रही हैं। अपर जिलाधिकारी कार्यालय में लोगों की भारी भीड़ लग रही है। जब कैमरे में सोशल डिस्टेंसिंग की हकीकत कैद हुई तो सवाल पूछने पर अपर जिलाधिकारी आक्रोशित हो उठे।

बता दें कि योगी सरकार ने सरकारी कार्यालयों में आने वालों के लिए एक-दूसरे से उचित दूरी बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश जारी किया है। इसके बावजूद हाथरस के अपर जिलाधिकारी कार्यालय का नजारा कुछ और दिख रहा है। यहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का सही तरीके से पालन नहीं किया जा रहा है।

अपर जिलाधिकारी ने आरोपों को किया खंडन
इस मामले में जब अपर जिलाधिकारी से सवाल पूछा गया तो वह आक्रोशित हो गए। उन्होंने कहा कि इस तरह का आरोप गलत है। जबकि संबंधित अधिकारी के कार्यालय के बाहर से लेकर अंदर तक लोग आस-पास खड़े दिख रहे थे।

लखनऊ में संक्रमित मरीजों की संख्या 180 पहुंची
राजधानी लखनऊ में बुधवार को पांच नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 180 पहुंच गई है। इनमें से एक मानिसक रोगी बताया जा रहा है। यह मरीज बलरामपुर हॉस्पिटल में भर्ती था। अब उसे एसजीपीजीआई में शिफ्ट किया गया है। इसके अलावा चार अन्य मरीज बख्शी का तालाब इलाके से हैं, जिनका इलाज जीसीआरजे व आरएसएम अस्पताल में किया जा रहा है। 

Edited By

Umakant yadav