हाथरस: एक तरफा प्रेम में बी.कॉम छात्रा की गला घोंट कर हत्या!

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 12:19 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक तरफा प्रेम को लेकर रिश्तो का क़त्ल हुआ है। शहर  के थाना कोतवाली हाथरस क्षेत्र के बुर्ज वाला कुंआ इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट के अंदर से बी.कॉम की एक छात्रा का शव पुलिस ने बरामद किया है।
PunjabKesari
बता दें कि युवती का नाम खुशबू है वह शहर के ही भूरापीर इलाके की गली नंबर चार की रहने वाली है। उसकी गला घोंटकर हत्या की गयी है। इस वारदात को अंजाम देने में जिस युवक का नाम सामने आ रहा है वह रिश्ते का मामा बताया जा रहा है। आशंका तो यह भी है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्या हुई है लेकिन एसपी ने बताया कि इस बारे में अभी युवती के परिजनों द्वारा स्पष्ट नहीं किया गया है।
PunjabKesari
मृतक छात्रा के पिता की माने तो एक तरफा प्रेम में रिश्ते के मामा ने अपनी ही भांजी का क़त्ल कर दिया। काफी समय से वह छात्रा को परेशान कर रहा था। शादी करना चाहता था मना करने पर बेटी की हत्या कर दी।
PunjabKesari
वहीं एसपी गौरव बंसवाल ने बताया कि रेस्टोरेंट के अंदर से बी.कॉम की एक छात्रा का शव पुलिस ने बरामद किया है जिसकी जांच की जा रही है। उनका कहना है कि वारदात में शामिल बताये गए युवक की सीसीटीवी फुटेज से पहचान कराई जा रही है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static