हाथरस: एक तरफा प्रेम में बी.कॉम छात्रा की गला घोंट कर हत्या!

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 12:19 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक तरफा प्रेम को लेकर रिश्तो का क़त्ल हुआ है। शहर  के थाना कोतवाली हाथरस क्षेत्र के बुर्ज वाला कुंआ इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट के अंदर से बी.कॉम की एक छात्रा का शव पुलिस ने बरामद किया है।

बता दें कि युवती का नाम खुशबू है वह शहर के ही भूरापीर इलाके की गली नंबर चार की रहने वाली है। उसकी गला घोंटकर हत्या की गयी है। इस वारदात को अंजाम देने में जिस युवक का नाम सामने आ रहा है वह रिश्ते का मामा बताया जा रहा है। आशंका तो यह भी है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्या हुई है लेकिन एसपी ने बताया कि इस बारे में अभी युवती के परिजनों द्वारा स्पष्ट नहीं किया गया है।

मृतक छात्रा के पिता की माने तो एक तरफा प्रेम में रिश्ते के मामा ने अपनी ही भांजी का क़त्ल कर दिया। काफी समय से वह छात्रा को परेशान कर रहा था। शादी करना चाहता था मना करने पर बेटी की हत्या कर दी।

वहीं एसपी गौरव बंसवाल ने बताया कि रेस्टोरेंट के अंदर से बी.कॉम की एक छात्रा का शव पुलिस ने बरामद किया है जिसकी जांच की जा रही है। उनका कहना है कि वारदात में शामिल बताये गए युवक की सीसीटीवी फुटेज से पहचान कराई जा रही है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी है। 

 

Ajay kumar