हैवान पिता ने किया अपनी 10 साल की बेटी से बलात्कार, मां ने कराया मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 04:13 PM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता कलंकित हो गया है। जहां एक हैवान बाप ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को बंधक बनाकर हवस का शिकार बना डाला। जिसके बाद पीड़ित बच्ची ने सारी आपबीती अपनी मां को बताई। तभी पीड़िता की मां ने थाने में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी 10 वर्षीय बेटी के साथ उसके पिता ने ही दुष्कर्म कर डाला। उसने बताया कि उसके पति को शराब की लत लगी हुई है। वह आए दिन बच्ची के साथ मारपीट करता है। पीड़िता की मां ने बताया कि वह सोमवार दोपहर को किसी काम से अपने मायके गई थी। तभी पीछे से उसके नशेड़ी पति ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला। वहीं बच्ची ने काफी शोर मचाया, लेकिन उसके पिता ने उसे नहीं बख्शा।

बेटी से किया हैवान पिता ने दुष्कर्म 
वहीं जब बच्ची मां घर आई तो बच्ची बदहवास हालत में पड़ी हुई थी। मां को समझने में देरी नहीं लगी। वह अपने पति पर चीखने चिल्लाने लगी। तभी आस-पास के लोग वहां इकट्ठे हो गए। लोगों ने बेटी से दुष्कर्म करने वाले हैवान को जमकर पीटा। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में एएसपी वंशराज यादव ने बताया कि घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है! पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी है ! जिसमे उसने बेटी के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगते हुए तहरीर दी है ! जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है ! पीड़िता को डॉकटरी परिक्षण के लिए भेजा गया है! डॉकटरी परिक्षण रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी ! 

Tamanna Bhardwaj