HC के चीफ जस्टिस गोविंद माथुर ने जमकर की CM योगी की तारीफ, कहा- वह जो कहते हैं करके दिखाते हैं

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 08:17 PM (IST)

लखनऊ/प्रयागराजः उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की इलाहाबाद उच्‍च न्‍यायालय के मुख्‍य न्‍यायाधीश गोविंद माथुर ने जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि योगी प्रदेश के ऐसे पहले मुख्‍यमंत्री हैं जो अपना काम पूरी ईमानदारी से पूरा कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा सीएम योगी जो कहते हैं वह पूरा करके दिखाते हैं। जनता के हित में लिए गए उनके फैसले नजीर है। खासकर कोविड-19 संक्रमण रोकने के लिए उठाए गए उनके कदमों की देश व विदेश में तारीफ की गई है। मुख्‍य न्‍यायाधीश ने कहा कि सीएम ने प्रयागराज को विधि विश्‍वविद्यालय का तोहफा भी दिया है जिसके लिए वह धन्यवाद के पात्र हैं।

CM योगी दयालु हैं मगर कमजोर नहीं 
एचसी के मुख्‍य न्‍यायाधीश गोविंद माथुर ने पिछले दोनों अपने विदाई समारोह में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने हमेशा न्‍यायपालिका का सहयोग किया है। उन्‍होने कहा कि जनता के प्रति उनकी विनम्रता और माफियाओं के खिलाफ उनका जीरो टॉलरेंस बताता है कि वह दयालु है लेकिन कमजोर नहीं। वह हर चुनौती को स्‍वीकार करते हैं और उसे पूरा करके दिखाते हैं। प्रदेश की 24 करोड़ की जनता के प्रति उनका समर्पण काबिले तारीफ है।

प्रयागराज को विधि विश्‍वविद्यालय का तोहफा
मुख्‍य न्‍यायाधीश गोविंद माथुर ने कहा कि सीएम योगी का प्रयागराज को राष्‍ट्रीय विधि विश्‍वविद्यालय का तोहफा सबसे बड़ी सौगात है। इसके लिए मै उनको दिल से बधाई देता हूं। इस विश्‍वविद्यालय के निर्माण से छात्रों को बेहतर शिक्षा के साथ रोजगार के अवसर भी उपलब्‍ध होंगे।

देश व दुनिया में हो चुकी है तारीफ
यह पहला मौका नहीं है जब प्रदेश की योगी सरकार के कामकाजों की तारीफ की गई हो। इससे पहले केन्‍द्र सरकार आर्थिक सर्वेक्षण 2020-21 में यूपी के सफल प्रबंधन की तारीफ कर चुका है। इसमें महामारी के बीच मुख्‍यमंत्री के लॉकडाउन की घोषणा से कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने में काफी मदद मिली थी। विश्‍व स्‍वस्‍थ्‍य संगठन ने भी यूपी के कोविड प्रबंधन की जमकर तारीफ की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static