बुजुर्ग हो गए हैं मोदी, हम लाएंगे युवाओं की सरकारः राहुल गांधी

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2017 - 03:51 PM (IST)

जौनपुरः कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जौनपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी अच्छे दिनों वाली पिक्चर फ्लॉप हो गई है, अब देखने को नहीं मिल रही है। साथ ही राहुल ने पीएम के नोटबंदी के फैंसले पर हमला बोलते हुए कहा कि आप लोग काम करते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसका फायदा उन 50 परिवारों को देते हैं जो उनके करीबी हैं, लेकिन हम आपको उसका फायदा देंगे।

पीएम मोदी हो चुके हैं बुजुर्ग
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को बुजुर्ग बताते हुए कहा कि हम युवाओं की सरकार लाएंगे, पीएम नरेंद्र मोदी की आयु हो गई है, वो बुजुर्ग हो गए हैं, उनकी उम्र हो गई है। हाल ही में इसरो के एक साथ 105 सैटेलाइट पर पीएम मोदी के भाषण पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सब कुछ स्वयं करते हैं, इसरो ने रॉकेट भेजा, लेकिन वह कहते हैं मैंने किया है, राहुल ने कहा कि पीएम मोदी अमेरिका जाके ओबामा से गले मिलते हैं, सुषमा स्वराज से कहते हैं कि तुम्हारी जरूरत नहीं है, तुम बैठो यहां मैं जा रहा हूं अमेरिका।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में आखिरी चरण का मतदान 8 मार्च को होना है जिसके लिए प्रचार आज शाम 5 बजे थम जाएगा। एक तरफ जहां अखिलेश यादव ने जौनपुर में जनसभा को संबोधित किया तो दूसरी तरफ पीएम मोदी पिछले 3 दिनों से वाराणसी में डटे हुए हैं।