एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने छात्रा की काटी गर्दन, आरोपी युवक ने किया सरेंडर

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 02:08 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने बीए की छात्रा की गर्दन रेतकर उसके शरीर पर चाकू से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आनन- फानन में छात्रों को परिजनों गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां पर इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। वहीं आरोपी प्रेमी ने घटना के बाद चाकू के साथ कोतवाली में सरेंडर कर दिया है। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला बागपत जिले के झंकार का बताया जा रहा है। मृतका के पिता नैन सिंह यमुना इंटर कॉलेज में क्लर्क के पद पर तैनात हैं। उनकी बेटी 20 वर्षीय दीपा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। दीपा बाजार से सामान की खरीदारी करके वापस घर लौट रही थी। गुरुद्वारे वाली गली में पहुंचने पर नगर के ही युवक ने उसकी गर्दन समेत कई जगह चाक़ू मारकर घायल कर दिया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक आरोपी ने  22 फरवरी धमकी दी थी कि शादी कर लो नहीं तो जान से मार दूंगा। फिर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।
 
PunjabKesari

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया आरोपी युवक ने खुद ही हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ कोतवाली में सरेंडर कर दिया है। युवक से पूछताछ की जा रही है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। उसके बावजूद भी मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है जो भी साक्ष निकल कर सामने आते है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगाी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static