शादी से इनकार किया तो प्रेमिका ने गला रेतकर कर डाली प्रेमी की हत्या, बैग में शव को भरकर ठिकाने लगाने जा रही प्रेमिका गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 03:22 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का गला काट कर उसको मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद उसने शव को एक बैग में रखा और उसे ठिकाने लगाने जा रही थी। तभी पुलिस ने रात्रि चेकिंग के दौरान उसे गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

बता दें कि यह मामला जिले के थाना टीला मोड़ के तुलसी निकेतन इलाके का है। यहां पर एक शादीशुदा महिला अपने पति को छोड़कर पिछले 4 साल से अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। महिला पहले तो अपने प्रेमी के साथ खुश थी, लेकिन कुछ दिनों से उसका अपने प्रेमी से काफी झगड़ा चल रहा था। दरअसल, महिला अपने प्रेमी पर शादी का दबाव डाल रही थी। मगर प्रेमी ने उसे शादी के लिए यह कहकर मना कर दिया, कि जो अपने पति की नहीं हुई, वो मेरी क्या होगी। यह बात सुनकर महिला इतने गुस्से में आ गई कि उसने पास में ही रखे उस्तरे से युवक का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला ने अपने प्रेमी के शव को ठिकाने लगाने का सोचा और शव को एक बड़े बैग में भरकर घर से निकल गई।

रात को घर से निकली महिला अभी कुछ ही दूरी पर गई थी, कि उसे रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने रोक लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी। जिस पर उसके हावभाव देख पुलिस को शक होने लगा, तो पुलिसकर्मियों ने बेग को खोला तो बेग देखकर पुलिस भी दंग रह गई। बैग में उसने अपने प्रेमी के शव को रखा हुआ था। पहले तो महिला अपने जुर्म के लिए इनकार कर रही थी, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूला और पुलिस को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static