बयान दर्ज कराते हुए फफक पड़ी छात्रा: तेज म्यूजिक बजाकर उतारता था कपड़े, छूने से रोकते तो कहता- स्टार कैसे बनोगी?

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 01:56 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक अय्याश डांस टीचर का मामला सामने आया है, जहां उसके घिनौने काम ने शिक्षक पेशे को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, कानपुर पुलिस ने एक डांस टीचर को गिरफ्तार किया गया है, जो मासूम बच्चियों को डांस सिखाने के नाम पर यौन शोषण कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था और उन्हें ब्लैकमेल करता था। आरोपी के फोन से पुलिस को 14 अलग-अलग किशोरियों के अश्लील वीडियो और हजारों तस्वीरें मिली हैं। ये सभी छात्राएं कानपुर के नामी स्कूल में पढ़ती हैं।

बता दें कि ट्रेनर की दरिंदगी का शिकार हुई स्कूली छात्राओं का दर्द सुनकर उनका बयान दर्ज करने वाली महिला कांस्टेबल भी फफक पड़ी। उन्होंने एक-एक कर तीन बच्चियों के बयान लिए। उनकी आपबीती सुनकर महिला कांस्टेबल ने अपने सीनियर अफसरों से कहा- साहब... उस दरिंदे को छोड़िएगा मत। बच्चियों की पीड़ा सुनते हुए वो खुद रो पड़ीं। बच्चियों ने बताया कि ट्रेनर उन्हें एक्सट्रा क्लास के नाम पर डेढ़ घंटे पहले बुलाता था। कहता था कि तुम्हें स्टार बनना है तो मैं जैसा बोलूं वैसा करो। हम उसे अपने शरीर को छूने से रोकते तो वो कहता कि स्टार कैसे बनोगी? वीडियो भी बनाता था। पहले कुछ दिन हम चुप रहे, लेकिन कुछ दिनों बाद वो हमें हमारे उन्हीं वीडियो को दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।

वहीं, एक बच्ची ने बताया कि आर्यन सर मुझे एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर एक घंटा पहले एकेडमी पर बुलाते थे। अकेले डांस सिखाने के बहाने पहले मेरे शरीर के अलग-अलग अंगों में हाथ लगाकर गंदी बात करते थे। मना करने पर कहते थे कि ऐसे तो डांस कभी नहीं सीख पाओगी। तुम्हें तो मुंबई के डांस इंडिया डांस में हिस्सा लेना है। तुम्हारे अंदर डांस की प्रतिभा छिपी हुई है और तुम्हें स्टार बनने से कोई रोक नहीं सकता है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj