कमरे में युवती से रंगरलियां मना रहे पति को पत्नी ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, जानिए इसके बाद क्या हुआ...

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 09:05 PM (IST)

संभलः युवती से इश्क लड़ाना शादीशुदा युवक को उस समय महंगा पर गया पर पत्नी ने उसे रंगेहाथों दबोच लिया। फिर युवती ने जमकर हंगामा किया और पुलिस तक बात पहुंच गई। दरअसल एक शादीशुदा शख्स युवती को बुलाकर कमरे में इश्क लड़ा रहा था। किसी ने इसकी जानकारी उसकी पत्नी को दे दी। पत्नी ने अपने पति को युवती के साथ रंगरेलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद वह दोनों को लेकर पुलिस चौकी पहुंची।

पति को युवती के साथ रंगरलियां मनाते देख पत्नी के उड़े होश
पूरा ममला संभल जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र का है। ई-रिक्शा चालक नाजिर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नाला स्थित एक मकान से दोपहर में ई-रिक्शा लेने गया था। नाजिर ने फोन करके एक युवती को भी बुला लिया। युवती नाजिर के साथ कमरे में चली गई। उन्हें आसपास के लोगों ने भी कमरे में जाते हुए देखा। काफी देर बाद भी दोनों बाहर नहीं आए तो लोगों ने ई-रिक्शा चालक की पत्नी को सूचना दे दी। वह तत्काल मौके पर पहुंची। बंद कमरे में पति को युवती के साथ रंगरलियां मनाते देख उसके होश उड़ गए।

दोनों को थाने लेकर पहुंची पत्नी, फिर...
महिला ने लोगों की मदद से पति और युवती को लेकर चौधरी सराय पुलिस चौकी पहुंच गई। वहां युवती के परिजन भी आ गए। काफी देर तक चली बातचीत के बाद उनमें समझौता हो गया।

Content Writer

Ajay kumar