सीएम Yogi की सुरक्षा में तैनात Head Constable की गोली लगने से मौत, ड्यूटी पर जाने से पहले पिस्टल को कर रहा था साफ

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 09:17 AM (IST)

बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी (Head Constable) की सर्विस रिवाल्वर (Service Revolver) से दुर्घटनावश सिर में गोली लगने से मौत (Death) हो गई। घटना शुक्रवार को हुई थी। जहां हेड कांस्टेबल (Head constable) सरकारी पिस्टल की सफाई कर रहा था। इसी दौरान अचानक फायर हो गया और गोली उसे लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस  (Police)अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

PunjabKesari

मृतक संदीप यादव शनिवार को करने वाला था ड्यूटी ज्वाइन
मिली जानकारी के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि मृतक संदीप यादव शनिवार को ड्यूटी ज्वाइन करने वाले थे। अधिकारी ने कहा, "यादव मसौली थाना क्षेत्र में स्थित अपने घर में अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे, तभी गलती से गोली चल गई। गोली उनके सिर में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।" पुलिस ने कहा कि यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

मृतक मसौली थाने के लखनऊ-अयोध्या हाइवे के किनारे स्थित ग्रीन गार्डन सिटी में परिवार सहित रहता था
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात हेड कॉन्स्टेबल संदीप यादव मूल रूप से अयोध्या जिले के इनायतनगर थाना क्षेत्र के कदमपुर गांव का निवासी था। वह मसौली थाने के लखनऊ-अयोध्या हाइवे के किनारे स्थित ग्रीन गार्डन सिटी में अपने परिवार सहित रहता था। मृतक हेड कॉन्स्टेबल संदीप यादव अपनी पत्नी निशा और 8 वर्षीय बेटी के साथ ग्रीन गार्डन सिटी में 3-4 वर्षों से अपना निजी घर बनवाकर रहता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static