उन्नाव: हेड कांस्टेबल का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, पति के न रहने पर जाते थे घर, निलंबित

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 08:17 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के डीजीपी प्रदेश की पुलिसिंग को दुरुस्त करने के लिए हर संभव प्रयास करते नजर आ रहे हैं। वहीं, उन्नाव जिले के सिपाही की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है। एक उन्नाव पुलिस की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  यह वायरल वीडियो  बांगरमऊ में दिवान के पद पर तैनात दीपचंद्र गौतम की बताई जा रही है। यह वीडियो वायरल होते ही उन्नाव पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। प्रशासन के द्वारा कार्रवाई करते हुए दीपचंद्र गौतम को निलंबित कर दिया गया है।

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने कहा प्राथमिक पूछताछ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तीन साल पहले का बताया जा रहा है। पता चला है उस समय मुख्य आरक्षी गंगाघाट थाना में तैनात थे। पति-पत्नी के बीच झगड़े को सुलझाने के दौरान ही वह महिला के संपर्क में आए थे। पति जब घर पर नहीं होता तब वह घर में उसके कमरे में जाते थे और पत्नी के साथ मनमानी करते थे। मुख्य आरक्षी की असलियत सामने आने पर महिला के पति ने कार गैराज संचालक की मदद से आरक्षी का पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूदगी का वीडियो बनवा लिया था।

करीब तीन साल से वीडियो बनाने वाला युवक मुख्य आरक्षी से उगाही कर रहा था। लाखों रुपये वसूलने के बाद उसने दो दिन पहले भी रुपये मांग की थी और मुख्य आरक्षी ने रुपये न होने की बात कही थी। कहा जा रहा है कि रुपये की मांग पूरी न होने पर आरक्षी का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया है।

Content Writer

Imran