8 साल की बच्ची से रेप का प्रयास कर रहा था हेड कांस्टेबल, ऊपर से आ गई मां और फिर...

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 11:44 AM (IST)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। जहां किराए पर रह रहे हेड कॉन्स्टेबल ने अपने मकान मालिक की 8 वर्षीय बच्ची से रेप का प्रयास किया। जिसके बाद पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया। आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

दरअसल, क्वारसी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए पर रहने वाले हेड कांस्टेबल ने मकान स्वामी की 8 साल की बच्ची संग दुष्कर्म की कोशिश की। देर शाम हुए घटनाक्रम की खबर पर लोगों ने हेड कांस्टेबल को पकड़कर पीट भी दिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने में बैठा लिया है। घटना की सूचना पर एसपी सिटी के अलावा क्षेत्र अधिकारी तिथि भी पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए। आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर देर रात की दुष्कर्म की धारा वह पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी होमगार्ड पुलिस लाइन में तैनात है और उसकी ड्यूटी अधिकारियों की सुरक्षा में रहती है। 

पीड़ित परिवार ने जानकारी देते हुए बताया है कि घर की महिला जिम करने के लिए गई थी और बेटी घर पर अकेली थी। आरोप है उसी वक्त हेड कांस्टेबल ने बच्ची को अपने कमरे में बुला लिया और छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। इसी बीच बच्ची की मां आ गई तो बच्ची रोते हुए बाहर आई और बच्ची ने पूरा घटना अपनी मां को बताई। इसी दौरान आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और मारपीट करना शुरू कर दिया।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj