योगी जी देखिए...स्कूल में शराब पीकर लड़खड़ाते दिखे हेडमास्टर साहब, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 01:40 PM (IST)

उन्नाव: क्या उत्तर प्रदेश में शिक्षा के मंदिर की कमान अब नशेड़ी अध्यापकों के हाथों में थमा दी गई है। उन्नाव जिले से नशे की हालत में स्कूल में बच्चों को शिक्षा देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमे एक हेड मास्टर छात्रों के बीच पढाई के समय नशे की हालत में लडखडाता हुआ दिखाई दे रहा है।

5 सेकंड के इस वीडियो में खुली पोल
यह वीडियो सफीपुर क्षेत्र के प्राथमिक पाठशाला कन्या विद्यालय द्वतीय मद्दूखेरा देवगांव का बताया जा रहा है। 5 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे स्कूल के अंदर हेडमास्टर नशे के हालत में घूम रहा है। उससे चला भी नहीं जा रहा है। लड़खड़ाते हुए वह कुर्सी में बैठ जाता है। वीडियो वायरल हुआ तो बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय तिवारी तक भी जा पहुंचा। उन्होंने तुरंत हेडमास्टर को इसके लिए सस्पेंड कर दिया।  इसके साथ एक जांच समिति का गठन किया गया है और जांच समिति की रिपोर्ट के आधार पर आगे कठोरतम कार्यवाही इनके साथ की जाएगी।

चौबीसो घण्टे शराब के नशे में रहते हैं 'मास्टर जी'
जब मास्टर साहब का नशा कम होने लगता हैं तो स्कूल में रखी हुई अपनी शराब को पीकर चौबीसो घण्टे शराब के नशे में बने रहते हैं। ऐसे में इस वीडियो के आधार पर देखा जाये तो क्या अब देश का भविष्य कहे जाने वाले नवनिहालो का जीवन अंधकार की ओर अग्रसर हो चला है। ग्राम प्रधान ने पांच सेकंड का वीडियो बनवाकर शीझा के मंदिर के अंदर की पूरी पोल खोलकर रख दी है।

क्या कहती हैं बेशिक शिक्षा अधिकारी?
इस बारे में उन्नाव बेशिक शिक्षा अधिकारी संजय तिवारी ने बताया है। मामला संज्ञान में आया है शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। जांच समिति का गठन किया गया है और जांच समिति की रिपोर्ट के आधार पर आगे कठोरतम कार्यवाही इनके साथ की जाएगी।

 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj