कानपुर बस स्टैंड पर शुरु हुआ हेल्थ ATM, महज 5 मिनट के अंदर मिलेगी जांच रिपोर्ट

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 04:25 PM (IST)

कानपुर: भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी ने शनिवार को अपना चेकअप कराकर एटीएम का शुभारंभ किया। उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की रोडवेज बसों में अब यात्रियों को छोटी मोटी शारीरिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि अन्तर्राज्यीय बस अड्डा झकरकटी में योलो हेल्थ हेल्थ एटीएम लग गया है। ऐसे में यात्रा करने से पहले अब यात्री 100 रुपये में अपनी पूरी शारीरिक जांच करा लेगा और आराम से रोडवेज बसों की यात्रा का लुत्फ उठा सकेगा।

सत्यदेव पचौरी ने बताया कि रोडवेज बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों की समस्याओं को देखते हुए, प्रमुख बस अड्डों पर हेल्थ चेकअप सेंटर बनाये जाने का निर्णय लिया गया है।  इसी क्रम में कानपुर के मेजर सलमान अन्तर्राज्यीय बस अड्डा झकरकटी में योलो हेल्थ एटीएम की शुरुआत हो की गई है।  सांसद ने अपना चेकअप कराकर एटीएम का शुभारंभ किया और इसके बाद यात्रियों की चेकअप के लिए लाइन लग गई।  सांसद ने बताया कि झकरकटी पर बने मेजर सलमान बस अड्डे पर रोजाना हजारों की संख्या में यात्रियों का आवागमन होता है।

योलो हेल्थ की वाइस प्रेसिडेंट आकांक्षा त्रिपाठी ने बताया कि पैथोलॉजी में टेस्ट कराना काफी महंगा होता है, लेकिन हेल्थ एटीएम पर टेस्ट महज सौ रुपये में होगा।उन्होंने बताया कि सौ रुपये में पूरा चेकअप किया जाएगा और पचास रुपये में बेसिक जांच की सुविधा उपलब्ध होगी।  उनका कहना है कि महज 5 मिनट के अंदर ही जांच रिपोर्ट आपको मिल जाएगी बताया कि जो भी व्यक्ति यहां पर चेकअप कराएगा उसका रिकार्ड आनलाइन उपलब्ध रहेगा । वह व्यक्ति देश में कहीं भी अपनी रिपोर्ट योलो हेल्थ एटीएम से निकाल सकता है और अपनी रिपोर्ट किसी भी डॉक्टर को दिखाकर उचित सलाह या दवाइयां ले सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static