स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, कोरोना पॉजिटिव वृद्ध व्यक्ति वार्ड से हुआ गायब

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 01:50 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना वायरस को मात देने के लिए भले ही स्वास्थ्य विभाग को सतर्क रखते हुए अथक प्रयास कर रही है, लेकिन वही चिकित्सको की लापरवाही के चलते कोरोना वार्ड से कोरोना पॉजिटिव वृद्ध व्यक्ति अचानक लापता हो गया।  इसकी सूचना परिजनों को दी गई तो परिजनों ने वहां तलाश किया पर उसका कहीं अता-पता नहीं चला। जिसके बावजूद अब परिजनों ने सैफई थाना पुलिस में तहरीर दी है वहीं पीड़ित पुत्र अपने पिता की तलाश में दर-दर भटक रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला मैनपुरी के कस्बा कुरावली के मोहल्ला कौआटोला का है। इस मोहल्ले के रहने वाले नवल किशोर जो चौकीदार है 20 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उनको मैनपुरी कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया। 21 जुलाई को उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए मैनपुरी से सैफई कोरोना वार्ड में रैफर कर दिया। सोमवार को सूचना मिली कि उनके पिता सैफ़ई कोरोना वार्ड से गायब हैं। जानकारी होते हुए पीड़ित सैफई पहुंच गया। वहां जाकर उसने वहां के प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग से भी जानकारी जुटाई लेकिन कोई पता नहीं चला। जिसके बाद पीड़ित ने सैफई थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित का आरोप है कि कोरोना वार्ड सैफई में डॉक्टर टीम व पुलिस प्रशासन की इतनी सुरक्षा के बाद भी उनके पिता कैसे हॉस्पिटल से गायब हो गए। कहीं न कहीं इसमें स्थानीय प्रशासन की बड़ी लापरवाही है। गायब होने की सूचना के बाद से पीड़ित परिजनों काफी परेशान है।

Edited By

Ramkesh