सपा विधायक पूजा पाल और उमेश की पत्नी के बीच तीखी बहस, अतीक से मिलीभगत का लगा आरोप

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 11:52 AM (IST)

प्रयागराज: बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के 18 साल बाद मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार शाम घर के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। वहीं, इस मामले में सपा विधायक पूजा पाल जब दिवंगत उमेश के घर पहुंची तो उमेश की पत्नी और उनके बीच बहस हो गई। अतीक अहमद के पक्ष में गवाही करने के मामले को लेकर ही दोनों के बीच बहस होने की बात कही जा रही है।

उमेश के परिजनों ने पूजा पाल पर अतीक से मिलीभगत का आरोप लगाया है। वहीं पूजा पाल ने कहा की उमेश पाल के घर अतीक के लोग आते थे। पूजा पाल और उमेश में सालों से अनबन थी। उमेश 18 साल से पूजा पाल के पूर्व पति राजू पाल के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे थे, लेकिन आरोपी अतीक गैंग से कानूनी लड़ाई के चलते उमेश अतीक के निशाने पर थे।

25 जनवरी 2005 को बीएसपी के तत्कालीन एमएलए राजू पाल की हत्या हुई थी। उमेश पाल हत्याकांड के चश्मदीद गवाह थे। 2 बार बीएसपी के टिकट पर इलाहाबाद शहर पश्चिमी सीट से पूजा पाल विधायक बनी थी। बाद में पूजा पाल ने सपा नेता से शादी कर सपा की सदस्यता ले ली थी। 2022 के विधान सभा चुनाव में पूजा पाल सपा के टिकट पर कौशाम्बी के चायल से विधायक बनी थी।

उमेशपाल की हत्या की मामले में धूमनगंज कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और पत्नी समेत 9 लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई उमेश पाल की पत्नी पूजा पाल की तहरीर पर की है। इस मामले में पुलिस पहले ही अतीक अहमद के दोनों बेटों समेत सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj